बॉलीवुड

Arjun Kapoor Marriage: मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद शादी करने जा रहे हैं अर्जुन कपूर! अनिल कपूर ने दिया हिंट

Arjun Kapoor Marriage: मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। ये सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं....

बॉलीवुड, Arjun Kapoor Marriage: ‘सिंघम अगेन’ के विलेन अर्जुन कपूर की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। यह बात खुद उनके मामा और बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट अनिल कपूर ने बताई है। इस खबर के बाद मलाइका अरोड़ा के फैंस को झटका जरूर लग सकता है, लेकिन अर्जुन कपूर के फैंस इस खबर के बाद जरूर खुश होंगे.

Arjun Kapoor Marriage After Malaika Arora Breakup

Arjun Kapoor Marriage ब्रेकअप के बाद जल्द ही शादी करेंगे अर्जुन कपूर

मलायका अरोड़ा ब्रेकअप) अनिल कपूर ने गलता इंडिया के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। इसमें एक सवाल अर्जुन कपूर की शादी से जुड़ा था। अभिनेता से उनके परिवार के सदस्यों और उनके शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से जुड़े सवालों के बारे में बात की जा रही थी। जब उनसे पूछा गया कि परिवार में सबसे फैशनेबल कौन है तो उन्होंने अपना नाम बताया। उन्होंने अपनी पत्नी को राजनीतिक रूप से गलत बताया. फिर उनसे पूछा गया कि घर में अगली शादी किसकी है?अनिल कपूर ने जवाब देते हुए कहा, “अब हमारे परिवार में जिसकी शादी होगी, वह आशावादी अर्जुन कपूर हैं।” अब खबर है कि वह मलायका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं और एक्टर जल्द ही शादी भी करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button